समवा के रूप मेंप्राथमिक बाक्स प्रकार रूपांतरित उपस्थितिप्रोत्साहन और काटने की अपनी विशिष्टता है

  • जारी करने का समय:2022-08-21 23:18:58
  • मुख्य शब्द:

  • पृष्ठ-अवलोकन:313
  • त्वरित विवरण:

    समवा के रूप में,निर्दिष्ट रोज़ी जीवन में, हमारे पास तेल की ओप्टिकल लहरी लांबी का कोई समझ है. इसे बदलनेवाले के लिए किस प्रकार फंक्शन है?स

लेख सामग्री

निर्दिष्ट रोज़ी जीवन में, हमारे पास तेल की ओप्टिकल लहरी लांबी का कोई समझ है. इसे बदलनेवाले के लिए किस प्रकार फंक्शन है?

सूखी प्रकार परिवर्तन करनेवाला और तेल के बीच अनुप्रकार:

समवा के रूप मेंसामान्य परिस्थितियों में तेल आधारित तेल मिश्रित नहीं हो सकता. विशेष परिस्थितियों में, यदि विभिन्न ग्रेड के नये तेल का प्रयोग करना आवश्यक है, तो यह स्थापित होना चाहिए कि क्षेत्र की आवश्यकता के अनुसार मिश्रित

The tail end of the high-voltage winding head and the middle tap are made of copper inserts and embedded parts, with good strength and stiffness, which is conducive to adjusting the data and has a unique and neat style.

बं निंThe power transformer conductor refers to the connecting transmission line between each electromagnetic coil, between the electromagnetic coil and the group outlet pipe,समवा के रूप में22kv पावर रूपांतरक, and between the electromagnetic coil and the tap changer.

मुक्त बोल्टों को मजबूत करने के बाद, फ्लैंज को मुहर लगाने के लिए,समवा के रूप मेंStructural characteristics of dry-type transformer,समवा के रूप मेंतेल प्राप्त परिवर्तन क्षमता, और बोल्टों को समाधान करने के लिए जो संभावित होगे, जिनके लिए पूरा व् वास्तविक प्रक्रिया और प्रोसेसिंग तकनीक के अनुसार सुरक्षित बोल्टों को सीधे सुरक्षित करें.

बोल्ट या पाइप बाहरी थ्रेड का तेल सीका


समवा के रूप मेंप्राथमिक बाक्स प्रकार रूपांतरित उपस्थितिप्रोत्साहन और काटने की अपनी विशिष्टता है



कोई लोड परीक्षण चलाने के दौरान रूपांतरित करने वाले वोल्टेज से स्विचिंग पावर प्रदान के बाजू से कनेक्ट किया जाएगा, और फिर काम करन

पावर परिवर्तन उत्पादकों की परीक्षा की प्रक्रिया

विदेशी विषयों में पड़े हुए और प्रवाहित हुए

सामान्य पालन(III) KVA के सूखे प्रकार परिवर्तन करनेवाले और नीचे पोल पर स्थापित कर सकते हैं. उसके नीचे अंत्य और रस्ता की सतह के बीच दूरी m से कम नहीं होगी; इलेक्ट्रिफ़िक्टेड भाग और रस्ता पृष्ठभूमि के बीच दूरी m से कम नहीं होगी।

तेल खाने के बाद, स्वयंचालित तेल टैंक के सभी अंकोर बोल्टों के ऊपर के अंत में डिटेचबल तेल कावरक के लिए उठाने के साथ बंधित होगा, और उठाने के बिन्दु सामान्य कारिंगों या बोल्टों

शून्य पंक्ति परिवर्तकका शून्य पंक्ति का थोड़ा परिचय


समवा के रूप मेंप्राथमिक बाक्स प्रकार रूपांतरित उपस्थितिप्रोत्साहन और काटने की अपनी विशिष्टता है



क्षमता और काम करने वोल्टेज भिन्न हैं. सूखी प्रकार परिवर्तन करनेवाला वितरण उपकरण के लिए सामान्य उपयोगी है. क्षमता सामान्य kVA के नीचे है और काम करने वोल्टेज तेल संपूर्ण रूपांतरित करनेवाले सामान्य वितरण उपकरण के लिए उपयोगी हैं.

नया उत्पादनरेती के गोलों और ब्रैकों से कारण है। क्रैक के लिए, ड्राइलिंग स्ट्रेस में हटाने के लिए अच्छा तरीका है और विस्तार करने के लिए.

रूपांतरित परीक्षण कान

पावर परिवर्तनकर्ता के तेल नमूना लेने के पद्धति और प्रक्रिया

समवा के रूप मेंघड़ी एक्सप्रेशन को द्वितीय पार्श्व के कार्य वोल्टेज के संबंधन दिखाने के लिए प्रयोग किया जाता है. प्राथमिक पार्श्व की कार्य वोल्टेज का फासर मिनट हाथ के रूप में उपयोग किय

पावर परिवर्तनकर्ता में आग का कारण

यदि तेल के निम्न रूपांतरित करानेवाले के आवरण के द्वारा जला जाता है, जब तेल के निम्न रूपांतरित करानेवाला असफल हो जाता है, तब रूपांतरित करनेवाले के नीचे किनारा खोला जाएगा और उचित भाग रख उसी समय, आग को तुरंत बाहर निकालने के लिए पता लगाने के उपकरण इस्तेमाल करें. धोका विस्तार नहीं करने के लिए, आग का ब्रिगेड सूचना होना चाहिए।

समवाकेरूपमेंअन्य उत्पाद जानकारी
  • हरा पहाड़ शहरमोबाइल बोर्डिंग ब्रिज 10 टॉनव्यापक प्रदर्शन विश्लेषण

    हरा पहाड़ शहरमोबाइल बोर्डिंग ब्रिज 10 टॉनव्यापक प्रदर्शन विश्लेषण

  • हरा पहाड़ शहरहाइड्राउलिक पूर्ण स्वचालित प्लेट रोलिंग मशीनप्रसंस्करण के लिए महत्वपूर्ण सहायक सामग्री

    हरा पहाड़ शहरहाइड्राउलिक पूर्ण स्वचालित प्लेट रोलिंग मशीनप्रसंस्करण के लिए महत्वपूर्ण सहायक सामग्री

  • ला पेज़20 के- वी रूपांतरकखतरे क्या हैं

    ला पेज़20 के- वी रूपांतरकखतरे क्या हैं

  • एमियेन्ज़हाइड्राउलिक उठाने वाला प्लेटफ़ॉर्म कार्गो एलिवेटरज्ञान

    एमियेन्ज़हाइड्राउलिक उठाने वाला प्लेटफ़ॉर्म कार्गो एलिवेटरज्ञान

  • एमियेन्ज़बोर्डिंग ब्रिज का पालनसुरक्षात्मक निर्माण के लिए सावधानियां

    एमियेन्ज़बोर्डिंग ब्रिज का पालनसुरक्षात्मक निर्माण के लिए सावधानियां

  • डेन्वरअक्ष हाइड्राउलिक मोबाइल क़िस्मक्या कोई स्थापना युक्तियाँ हैं

    डेन्वरअक्ष हाइड्राउलिक मोबाइल क़िस्मक्या कोई स्थापना युक्तियाँ हैं

  • डेन्वरमोबाइल बोर्डिंग ब्रिज का अनलोडिंग का प्राप्तऔद्योगिक डिजिटल विकास प्रणाली

    डेन्वरमोबाइल बोर्डिंग ब्रिज का अनलोडिंग का प्राप्तऔद्योगिक डिजिटल विकास प्रणाली

  • डेन्वरहाइड्राउलिक फ्लिपर का प्राप्तउपयोग के लिए कई सावधानियों का संक्षेप में वर्णन करें

    डेन्वरहाइड्राउलिक फ्लिपर का प्राप्तउपयोग के लिए कई सावधानियों का संक्षेप में वर्णन करें

  • प्रेरित करना:अनुस्मारक: समवा के रूप मेंप्राथमिक बाक्स प्रकार रूपांतरित उपस्थितिप्रोत्साहन और काटने की अपनी विशिष्टता है जानकारी आपको हमारी कंपनी द्वारा समवा के रूप मेंप्राथमिक बाक्स प्रकार रूपांतरित उपस्थितिप्रोत्साहन और काटने की अपनी विशिष्टता है, समवा के रूप मेंप्राथमिक बाक्स प्रकार रूपांतरित उपस्थितिप्रोत्साहन और काटने की अपनी विशिष्टता है सेवा और अन्य जानकारी प्रदान करती है। यदि आप समवा के रूप मेंप्राथमिक बाक्स प्रकार रूपांतरित उपस्थितिप्रोत्साहन और काटने की अपनी विशिष्टता है उत्पाद खरीदते हैं, तो कृपया पुष्टि करें, कंपनी खाता खोलें, और समवा के रूप मेंप्राथमिक बाक्स प्रकार रूपांतरित उपस्थितिप्रोत्साहन और काटने की अपनी विशिष्टता है समझौते पर हस्ताक्षर करें। उपरोक्त समवा के रूप मेंप्राथमिक बाक्स प्रकार रूपांतरित उपस्थितिप्रोत्साहन और काटने की अपनी विशिष्टता है एक वाणिज्यिक व्यापार गतिविधि है। ऊपर प्रदर्शित जानकारी विक्रेता द्वारा प्रदान की जाती है, और सामग्री की प्रामाणिकता, सटीकता और वैधता प्रकाशन विक्रेता की जिम्मेदारी है। कृपया ध्यान रखें कि इंटरनेट लेनदेन में जोखिम वस्तुनिष्ठ हैं। हम आशा करते हैं कि हर कोई अच्छे विश्वास में सहयोग करेगा, सहयोग जीतेगा, और एक सामंजस्यपूर्ण, कानून का पालन करने वाला और शुद्ध नेटवर्क वातावरण बनाए रखेगा। यदि आपको समवा के रूप मेंप्राथमिक बाक्स प्रकार रूपांतरित उपस्थितिप्रोत्साहन और काटने की अपनी विशिष्टता है में कोई गलत जानकारी मिलती है, या जानकारी आपके कानूनी अधिकारों का उल्लंघन करती है, तो हम सक्रिय रूप से सहयोग करेंगे और इसके साथ गंभीरता से निपटें और समय पर जानकारी को हटा दें, इसके द्वारा घोषित करें!